Helth & tips, &; Technology tips: यूएस ओपन: सेरेना ने अंपायर पर लगाया लैंगिक भेदभाव का आरोप, कहा- मैं बेईमान नहीं

Sunday, September 9, 2018

यूएस ओपन: सेरेना ने अंपायर पर लगाया लैंगिक भेदभाव का आरोप, कहा- मैं बेईमान नहीं

अमेरिका की टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने यूएस ओपन फाइनल विवाद पर कहा कि उन्होंने बेईमानी नहीं की। अंपायर ने उनके साथ लैंगिंक भेदभाव किया। उन्होंने कहा कि एक गेम का जुर्माना लगाना ठीक नहीं था। सेरेना ने कहा, पुरुषों के मुकाबलों में अगर यही होता तो अंपायर जुर्माना नहीं लगाते। वे तो अंपायर को इससे भी बुरा-भला कह देते हैं। मेरी एक बेटी है और मैं उसके सामने एक अच्छा उदाहरण प्रस्तुत करना चाहती हूं। बेईमानी के बजाय मैं मैच हारना पसंद करूंगी।'

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

from दैनिक भास्कर https://ift.tt/2Nwq7iM

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home