Helth & tips, &; Technology tips: मैं टीम का एक खिलाड़ी, कोई मुझ पर निर्भर नहीं: छेत्री

Monday, October 14, 2019

मैं टीम का एक खिलाड़ी, कोई मुझ पर निर्भर नहीं: छेत्री

कोलकाताभारत के लिए रेकॉर्ड गोल करने वाले पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले क्वॉलिफायर मुकाबले में गोल करने की जिम्मेदारी होगी। भारतीय कप्तान ने साथ ही कहा कि टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो उनसे बेहतर प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं। एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ मुकाबले से बाहर रहे छेत्री अब टीम के साथ जुड़ गए हैं। वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर ग्रुप ई के इस मुकाबले से की पूर्व संध्या पर छेत्री ने कहा, ‘यह कभी मेरे बारे में नहीं था, ना ही कभी होगा। यह हमेशा भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला होगा। मैं टीम में शामिल 23 खिलाड़ियों में से एक हूं। जाहिर है मैं थोड़ा भाग्यशाली हूं क्योंकि मुझे ज्यादा अनुभव है। मेरी टीम के खिलाड़ी मुझ पर निर्भर नहीं है। हम एक टीम है और एक टीम की तरह ही खेलते हैं।’ पढ़ें, छेत्री की गैरमौजूदगी में गुरप्रीत सिंह संधू ने कतर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर टूर्नमेंट में भारत को पहला अंक दिलाया। उन्होंने भारतीय सफलता का श्रेय कोच इगोर स्टिमाक के टीम चयन को दिया जो पूरी तरह से प्रशिक्षण के दौरान प्रदर्शन पर आधारित है। 35 वर्षीय छेत्री ने कहा, ‘हमारे लिए यह सर्वश्रेष्ठ मौके की तरह है। टीम के लिए मैदान पर कौन उतरेगा, यह ज्यादा जरूरी है कि हम उनकी (स्टिमाक) देखरेख में खेलेंगे। वह बिना किसी पूर्वाग्रह के साथ आए हैं।’


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2oyaixS

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home