Helth & tips, &; Technology tips: देखें: मयंक ने जड़े 232 रन, पर विराट का सपना अधूरा

Friday, November 15, 2019

देखें: मयंक ने जड़े 232 रन, पर विराट का सपना अधूरा

इंदौरकप्तान हमेशा अपने प्लेयर्स का उत्साहवर्धन करते नजर आते हैं। अगर टीम बैटिंग कर रही होती है तो वह बल्लेबाजों के शॉट को एंजॉय करते हैं और अपने अंदाज में उसपर प्रतिक्रिया भी देते हैं। बोलिंग के दौरान तो उनका जश्न देखते बनता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन। जब ने 150 रन पूरे किए तो पविलियन में बैठे कप्तान विराट 200 की मांग करते दिखे और जब 200 हुए तो उन्होंने 300 रनों की मांग की। पढ़ें- इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर विडियो में आप देख सकते हैं कि ओपनर मयंक की बैटिंग से किस कदर विराट कोहली उत्साहित थे। मयंक अच्छी लय में थे और करारा शॉट भी खेल रहे थे। उन्होंने कप्तानी की पहली मांग, यानी 200 रनों की, तो पूरी कर दी। लेकिन दूसरी मांग (ट्रिपल सेंचुरी की) पूरी नहीं कर सके। दरअसल, वह 243 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए। 330 रनों की मैराथन पारी खेलने वाले इस भारतीय बल्लेबाज ने 28 चौके और 8 छक्के जड़े। उनका विकेट 108वें ओवर की तीसरी गेंद पर गिरा। उस वक्त भारत का स्कोर 5 विकेट पर 432 रन थे। मयंक का विकेट मेहदी हसन के खाते में गया। अपनी बेजोड़ पारी के बारे में अग्रवाल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह समझ तब से आयी जब ऐसा भी समय था तब मैं रन नहीं बना रहा था। इसलिए मुझे खेल का सम्मान करना चाहिए कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं। जब मैं ऐसा कर रहा हूं तो मुझे यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मैं इस पर बड़ी पारी खेलूं और टीम को बेहतरीन स्थिति में पहुंचा दूं या फिर ऐसी स्थिति में कि वे वहां से हारे नहीं।’


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2Qpips2

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home