Helth & tips, &; Technology tips: बूढ़ा कहते थे धोनी, फिर ब्रावो बोले- रेस हो जाए

Monday, April 20, 2020

बूढ़ा कहते थे धोनी, फिर ब्रावो बोले- रेस हो जाए

नई दिल्लीआईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान और उनके इस टीम के साथी ड्वेन ब्रावो के बीच वानखेड़े स्टेडियम में 2018 फाइनल के बाद की दौड़ की यादें क्रिकेट प्रेमियों के बीच अब भी ताजा हैं। ब्रावो ने अब खुलासा किया है कि यह एक चुनौती थी जो उन्होंने धोनी को दी थी, क्योंकि चेन्नै के कप्तान पूरे सीजन में उन्हें 'बूढ़ा' कहकर चिढ़ाते थे। ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कहा, ‘पूरे सीजन के दौरान धोनी यह कहते थे कि मैं बूढ़ा हूं। वो मुझे काफी सुस्त कहते थे। फिर एक दिन मैंने धोनी से कहा कि मैं आपको विकेटों के बीच दौड़ लगाने का चैलेंज देता हूं। तब उन्होंने कहा, कोई मौका नहीं। तो मैंने टूर्नमेंट के बाद उनसे ऐसा करने को कहा।’ देखें, करियर में 40 टेस्ट, 164 वनडे और 71 टी20 इंटरनैशनल मैच खेलने वाले ब्रावो ने बताया, ‘हमने यह दौड़ बीच टूर्नमेंट में नहीं करने का फैसला किया क्योंकि हम में से किसी को भी हैमस्ट्रिंग हो जाती तो काफी दिक्कत होती। हमने फाइनल के बाद चैलेंज पूरा किया। रेस बहुत करीबी थी, हालांकि धोनी ने मुझे हरा दिया। यह एक अच्छी दौड़ रही।’ धोनी के लिए बना रहे गाना ब्रावो अपनी आईपीएल टीम के कप्तान धोनी के लिए एक गाना भी बना रहे हैं। चेन्नै सुपर किंग्स ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसमें वह धोनी के लिए गाना गाता नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में ब्रावो जो बोल गुनगुना रहे हैं, वे कुछ इस तरह हैं- एमएस धोनी.. नंबर 7.. एमएस धोनी.. नंबर 7 .. ऑल ऑफ रांची शाउटिंग धोनी.. ऑल ऑफ इंडिया शाउटिंग माही.. ऑल ऑफ चेन्नै शाउटिंग थाला.. एमएस धोनी .. ब्रावो आईपीएल में अब तक 134 मैच खेल चुके हैं और उन्होंने 1483 रन बनाए हैं जिसमें 5 अर्धशतक शामिल हैं। वह पिछले सीजन में भी धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके से खेले थे। चेन्नै टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 3 बार आईपीएल ट्रोफी जीती है। (एजेंसी से इनपुट)


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2zj8cH5

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home