Helth & tips, &; Technology tips: खानों को बॉलीवुड फिल्में करने दो, मैं तमिल और पंजाबी फिल्में करके खुश हूं: हरभजन

Wednesday, April 22, 2020

खानों को बॉलीवुड फिल्में करने दो, मैं तमिल और पंजाबी फिल्में करके खुश हूं: हरभजन

रेणुका वी, चेन्नैहरभजन सिंह () ने साल 2013 में आई पंजाबी फिल्म 'भा जी इन प्रॉब्लम'(Bha Ji in Problem) में गेस्ट भूमिका निभाई थी। और अब वह तमिल फिल्म 'फ्रेंडशिप' के साथ अपनी ऐक्टिंग करियर का फुल डेब्यू करने जा रहे हैं। जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भज्जी पंजाब से ताल्लुक रखने वाले एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 39 वर्षीय इस ऑफ स्पिनर से जब पूछा गया कि स्क्रीन पर कॉलेज स्टूडेंड का रोल निभाकर कैसा लगा तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका पास करने के लिए फिट हूं, अंकलजी नहीं लगूंगा।' तमिल फिल्म में लीड रोल निभाने के बारे में उन्होंने मजाक में कहा, 'खानों (आमिर, शाहरुख, सलमान) को बॉलीवुड फिल्में करने दो मैं तमिल और पंजाबी फिल्म करके खुश हूं।' मजाक से हटकर उन्होंने आगे कहा, 'मुझे तमिलनाडु के लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है और मैं आईपीएल (IPL) में चेन्नै (Chennai Super KIngs) की टीम से खेलता हूं। ऐसे में भाषा से नावाकिफ नहीं हूं, लेकिन हां, मुझे सेट पर ट्रांसलेटर की जरूरत होती है, जो मुझे मेरे सीन समझाने में मदद करता है। मैं एक और तमिल फिल्म में छोटी सी भूमिका निभाई है, जो अभी रीलीज होनी बाकी है।'


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2RZY2Sh

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home