Helth & tips, &; Technology tips: पता नहीं बेटा कब पिता को देख पाएगा: सानिया

Saturday, May 16, 2020

पता नहीं बेटा कब पिता को देख पाएगा: सानिया

नई दिल्लीकिलर ने सभी को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। भारत हो या पाकिस्तान, दोनों ही देशों में लॉकडाउन जारी है और लोग तमाम परेशानियों से जूझ रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में भारतीय टेनिस स्टार सानिया () बेटे को लेकर परेशान हैं। उन्होंने एक लाइव चैट के दौरान कहा कि () पाकिस्तान में हैं, जबकि मैं यहां बेटे के साथ हूं। पता नहीं कब बेटा दोबारा अपने पिता से मिल पाएगा। सियालकोट में हैं शोएब मलिक उन्होंने बताया, 'जब कोरोना वायरस की शुरुआत हुई तो मैं इंडियन वेल्स टूर्नमेंट के लिए अमेरिका में थी, जिसे रद्द कर दिया गया तो वापस भारत आ गई। वहीं, शोएब पाकिस्तानी सुपर लीग (PSL) खेल रहे थे। उसके बाद वह वहां अपनी मां के साथ सियालकोट में रह गए और मैं बेटे के साथ यहां। उनकी मां 65 वर्ष की हैं तो उन्हें शोएब की अधिक जरूरत थी। हम दोनों पॉजीटिव हैं, लेकिन पता नहीं कब बेटा अपने पिता को देख पाएगा।' सुरक्षा को लेकर चिंतित कोरोना से सुरक्षा पर उन्होंने चिंता जताते हुए कहा, 'मुझे किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मैं हाल ही में बेड पर लेटे इस बारे में सोच रही थी। आपके पास छोटा बच्चा है और घर में उम्रदराज माता-पिता हैं। आपको यह नहीं पता है कि किस तरह से उन्हें सुरक्षित रखना है। ऐसे वक्त में मैं टेनिस या किसी अन्य चीज के बारे में कैसे सोच सकती हूं।' मदद तो रही है, लेकिन... इस दौरान उन्होंने मौजूदा माहौल के बारे में बात करते हुए कहा, 'घर लौट रहे श्रमिकों की कई ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, जो दिल तोड़ देती हैं। लेकिन हम जैसे भी लोग हैं, जो उनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। रमजान महीने में हमने कोशिश की और 3.3 करोड़ रुपये का फंड इकट्ठा किया। हमारी पॉपुलेशन बड़ी है तो कहना मुश्किल है कि जो हम कर पा रहे हैं वह काफी है।'


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2X2kFXL

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home