Helth & tips, &; Technology tips: फिल्म में काम करने को तैयार विराट, बशर्ते...

Sunday, May 17, 2020

फिल्म में काम करने को तैयार विराट, बशर्ते...

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि वह अपनी बायोपिक में काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन शर्त यही है कि उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस फिल्म में उनके साथ काम करें। कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो सेशन में यह बात कही। इस सेशन के दौरान दोनों ऐथलीट ने कई मुद्दों पर बात की। कोहली ने कहा, 'अनुष्का के साथ मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा।' कोहली ने कहा कि वह आज जिस तरह के इंसान हैं इसका श्रेय अनुष्का को जाता है। कोहली ने कहा, 'मैं हमेशा से ऐसा व्यक्ति नहीं था। मैं दिल से मानता हूं कि हर किसी में एक देने और दयालुता का एक भाव होता है लेकिन हमेंशा एक ऐसा इंसान होता है जो आपकी जिंदगी में आकर इन गुणों को सामने लेकर आता है। मेरे लिए अनुष्का वह लम्हा लेकर आई जब मुझे यह अहसास होना शुरू हुआ कि सब सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। हमें दूसरों के बारे में भी करना चाहिए।' 31 वर्षीय इस खिलाड़ी ने माना कि अनुष्का से मिलने से पहले वह काफी आत्मकेंद्रित थे और सिर्फ अपने कम्फर्ट जोन में रहना ही पसंद करते थे।


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/3668ZaG

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home