Helth & tips, &; Technology tips: देखें: शमी को हसीन का जवाब, शेयर किया वीडियो

Saturday, June 6, 2020

देखें: शमी को हसीन का जवाब, शेयर किया वीडियो

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी वाइफ हसीन जहां का झगड़ा लोगों के बीच आ चुका है। हसीन जहां आए दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीर-वीडिया शेयर करते हुए शमी के बारे में कुछ न कुछ कहती हैं। दूसरी ओर, जब भी मौका मिलता है तो शमी का जवाब भी आता है। इस बार हसीन ने शमी के उस बयान का जवाब दिया है, जिसमें क्रिकेटर ने कहा था कि आरोपों को साबित करो।

69099781

हसीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो के साथ लिखा- खुद को साबित करने के लिए जिंदगी काफी छोटी है। बता दें हसीन जहां अपने पोस्ट को लेकर शमी के फैन्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में न्यूड तस्वीर और रमजान में डांस वीडियो शेयर करने पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में हसीन ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड तस्वीर शेयर करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने तस्वीर के साथ ही शमी के लिए एक मेसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ कुछ समय से विवाद चल आ रहा है। सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।



from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2UlTcQq

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home