Helth & tips, &; Technology tips: IPL 2020: अब्दुल समद को आखिरी ओवर देने पर बोले वॉर्नर, मुझे उन पर भरोसा था

Friday, October 2, 2020

IPL 2020: अब्दुल समद को आखिरी ओवर देने पर बोले वॉर्नर, मुझे उन पर भरोसा था

दुबई () ने उस समय सभी को हैरानी में डाल दिया जब उन्होंने शुक्रवार को चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए आईपीएल-13 के मैच में युवा लेग स्पिनर (Abdul Samad) को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के सामने आखिरी ओवर दिया। मैच के बाद वॉर्नर (Warner) ने अपने फैसले पर कहा कि उनको समद (Samad) पर भरोसा था। 19वें ओवर की दूसरी गेंद फेंकते हुए भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) चोटिल हो गए थे। इस कारण यह ओवर खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने पूरा किया और आखिरी ओवर समद (Samad) के हिस्से आया। | | वॉर्नर ने कहा, "मैंने उनका साथ दिया। मेरे पास विकल्प भी नहीं थे। खलील ने पांच गेंदें फेंकी। हमारी कोशिश उसी ओवर में मैच खत्म करने की थी। अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को ओवर दे सकता था लेकिन समद की लंबाई और जिस तरह की वो गेंदबाजी कर रहे थे उसी कारण मैं उनके साथ गया।' इस मैच में हैदराबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में दो युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग (Priyam Garg) और अभिषेक (Abhishek) का हाथ रहा। इन दोनों ने 77 रनों की साझेदारी कर टीम को मुश्किल स्थिति में से निकाला और ऐसा स्कोर दिया जिसका टीम बचाव करने में सक्षम थी। युवाओं को लेकर वॉर्नर (Warner) ने कहा, 'हमारे खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं यह देखकर खुश हूं। मैंने इन युवाओं को यही संदेश है कि अपना खेल खेलो। यह उनके लिए मुश्किल होने वाला है। मैंने उनसे पूछा था कि एक अच्छा स्कोर क्या होगा। उन्होंने कहा कि 150, लेकिन हम 160-170 के बीच में पहुंचे।'


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/36r4SIf

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home