Helth & tips, &; Technology tips: कोरोना: जब सकते में आ गया यह कंगारू क्रिकेटर

Tuesday, March 17, 2020

कोरोना: जब सकते में आ गया यह कंगारू क्रिकेटर

मेलबर्न की संभावना के कारण कुछ समय के लिए अलग रहे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन ने कहा कि एकबारगी उन्हें लगा कि उनके साथ मजाक किया जा रहा है। ऐसा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान हुआ। टेस्ट से हालांकि पता चला कि रिचर्ड्सन से संक्रमित नहीं हैं। वह टीम से नहीं जुड़ पाए क्योंकि कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए यह सीरीज बीच में ही रद्द कर दी गई। इस 29 वर्षीय गेंदबाज ने अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘मैं इसलिए जोखिम में था क्योंकि पिछले सप्ताह के दौरान मैंने विदेश दौरा किया था और मुझे चार में से एक लक्षण पाया गया था। यही वजह थी कि मेरा परीक्षण किया गया।' उन्होंने कहा, 'एक समय मुझे लगा कि मेरे साथ मजाक किया जा रहा है, लेकिन तब चिकित्सकों ने समझाया कि ऐसा नहीं है। मुझे उम्मीद थी कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव नहीं आएगा और ईश्वर की कृपा से ऐसा ही हुआ। मैं अच्छा था और मैं बाहर जाकर फिर से ताजा हवा ले सकता था।’ उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने कोरोना वायरस की वजह से अपने सभी इंटरनैशनल और डोमेस्टिक टूर्नमेंट्स के आयोजन पर रोक लगा दी थी। इसकी वजह से शेफील्ड शिल्ड का फाइनल भी नहीं खेला जा सका और न्यू साउथ वेल्स को चैंपियन घोषित किया गया था।


from Sports News in Hindi: Latest Hindi News on Cricket, Football, Tennis, Hockey & more | Navbharat Times https://ift.tt/2xNhZ7v

Labels: , , ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home